Homeविज्ञान और टेकApple Back to School Sale 2024: अविस्मरणीय सेल 2024, मैक, आईपैड और...

Apple Back to School Sale 2024: अविस्मरणीय सेल 2024, मैक, आईपैड और अन्य पर विशेष छूट पाएं!

Apple Back to School Sale 2024: Apple ने संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा के लिए 2024 बैक टू स्कूल सेल शुरू की है, जिसमें योग्य मैक या आईपैड की खरीद पर 150 डॉलर ($200 CAD) तक का उपहार कार्ड दिया जाएगा।

Apple_Back_to_School_Sale_2024-1

Apple Back to School Sale 2024

ऐप्पल ने अमेरिका में कॉलेज के छात्रों के लिए अपना वार्षिक बैक टू स्कूल प्रमोशन शुरू किया है। इस साल के प्रमोशनल अवसर पर, मैक या आईपैड की खरीद पर एक मुफ्त ऐप्पल उपहार कार्ड दिया जा रहा है। उपहार कार्ड $150 और $100 का है। जिसमें गानों और गानों को विशेष छूट दी जा रही है। ऐप्पल छात्रों को AppleCare+ प्लान पर 20% की छूट भी दे रहा है।

ऐप्पल अपने 2024 बैक टू स्कूल सेल के लिए Macs, iPads और एक्सेसरीज़ पर विशेष छूट प्रदान करता है। छात्र और शिक्षक महत्वपूर्ण बचत और विशेष प्रचार का आनंद ले सकते हैं, जिससे नए स्कूल वर्ष के लिए तकनीकी आवश्यक वस्तुओं को अपग्रेड करने का यह सही समय है।

इस सेल में मुफ्त AirPods और Apple Pencil सहित कई प्रोडक्ट्स शामिल हैं और यह अब ऐप्पल के एजुकेशन स्टोर पर लाइव है। जिसमें चुनिंदा उत्पादों पर मुफ्त एयरपॉड्स और पेंसिल शामिल हैं। यह सेल 20 जून, 2024 को शुरू होगा और 30 सितंबर, 2024 को समाप्त होगा। उपयोगकर्ताओं को अपनी खरीदारी किसी योग्य स्थान से करनी होगी जिसमें Apple Store स्थान, Apple Store for Education और 1-800-MY-APPLE शामिल हैं।

इसे भी पढ़े:

WI vs ENG Highlights: फिल साल्ट की 47 गेंदों पर 87 रन की नाबाद पारी, इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराया

Apple Back to School Sale 2024: इस के लिए क्या पात्रता होनी चाहिए?

इन ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए,

  • खरीदारों को वर्तमान में किसी उच्च शिक्षा संस्थान में नामांकित या स्वीकृत होना चाहिए।
  • किसी भी स्तर पर शिक्षक या कर्मचारी सदस्य होना चाहिए।
  • किसी छात्र के लिए खरीदारी करने वाला अभिभावक होना चाहिए।
  • यह ऑफ़र वर्तमान और नए स्वीकृत विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए भी मान्य है।
Apple_Back_to_School_Sale_2024-2

दावा कैसे करें?

ये ऑफ़र ऐप्पल के ऑनलाइन एजुकेशन स्टोर और ऐप्पल रिटेल स्थानों पर उपलब्ध हैं। ऑनलाइन छूट का लाभ उठाने के लिए, पात्र ग्राहक UNiDAYS या ऐप्पल की स्वयं की सत्यापन प्रक्रिया के माध्यम से अपनी स्थिति सत्यापित कर सकते हैं।

ऐप्पल के नियम और शर्तों के पेज के अनुसार, चुनिंदा AirPods के साथ पात्र Mac खरीदने वाले उपयोगकर्ता 19,900 रुपये के डिस्काउंट ऑफ़र का दावा कर सकेंगे, जो चेकआउट पेज पर दिखाई देगा। फिलहाल यह अज्ञात है कि Mac पर भी अतिरिक्त छूट होगी या यह एकमात्र ऑफ़र है जो लोगों को मिलेगा। पात्र Mac में iMac, MacBook Air और MacBook Pro शामिल हैं। इन Mac के साथ, ऊपर बताए गए डिस्काउंट ऑफ़र का दावा करने के लिए किसी को AirPods 3, AirPods Pro 2 या AirPods Max को कार्ट में जोड़ना होगा, जो अपने आप लागू हो जाएगा।

Mac मिनी खरीदारों के पास AirPods 2, AirPods 3 या AirPods Pro 2 खरीदने के विकल्प हैं, लेकिन इस Mac उत्पाद पर छूट की राशि थोड़ी कम है। साइट का कहना है कि अगर कोई इनमें से कोई इयरफ़ोन भी खरीदता है तो वह Mac मिनी पर 12,900 रुपये की फ्लैट छूट का दावा कर सकेगा।

Apple_Back_to_School_Sale_2024-3

Apple Back to School Sale 2024: किस प्रकार का उपहार कार्ड उपलब्ध है?

$150 ऐप्पल गिफ्ट कार्ड:

  • iMac
  • MacBook Air
  • MacBook Pro

$100 ऐप्पल गिफ्ट कार्ड:

  • Mac mini
  • iPad Pro 11″ / 13″ with M4 chip
  • iPad Air 11″ / 13″ with M2 chip

अन्य डील और ऑफ़र:

  • मैक, आईपैड, ऐप्पल पेंसिल और अन्य सहित चुनिंदा ऐप्पल उत्पादों पर शिक्षा बचत।
  • आकस्मिक क्षति सुरक्षा के लिए AppleCare+ पर 20% की छूट।
  • निःशुल्क ऐप्पल TV+ के साथ ऐप्पल Music स्टूडेंट प्लान।

Reference: Apple

Must Read
Related News