HomeमनोरंजनShraddha Kapoor: 'दिल रख ले…' कह कर, श्रद्धा ने किया अपने रिलेशनशिप...

Shraddha Kapoor: ‘दिल रख ले…’ कह कर, श्रद्धा ने किया अपने रिलेशनशिप का खुलासा, किसने चुराया श्रद्धा के रातो का चैन?

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर पिछले कुछ दिनों से ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के राइटर राहुल मोदी को डेट करने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ‘स्त्री’ एक्ट्रेस ने अपने रूमर्ड कथित बॉयफ्रेंड के साथ एक सेल्फी पोस्ट की है, जिसे उन्होंने एक मजेदार कैप्शन दिया है। क्या बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया?

Shraddha_Kapoor-1

Shraddha Kapoor और उनके वर्कफ्रंट के बारे में

बॉलीवुड की सबसे प्रशंसित और बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक श्रद्धा कपूर ने अपनी शानदार भूमिकाओं से अपने लिए एक अलग पहचान बनाई है। 20 से अधिक फिल्मों में अभिनय करने के बाद, उन्होंने लगातार अपनी प्रतिभा साबित की है। अपनी प्रभावशाली फिल्मोग्राफी के अलावा, श्रद्धा अपने विचित्र और मौज-मस्ती करने वाले स्वभाव के लिए जानी जाती हैं।

काम के मोर्चे पर, श्रद्धा कपूर को आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्का में देखा गया था। फिल्म को प्रशंसकों और आलोचकों दोनों से शानदार समीक्षा मिली। इसके बाद, अभिनेत्री स्त्री 2 में अपनी भूमिका को फिर से निभाने की तैयारी कर रही है, जो 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। उसके अलावा उन्होंने एबीसीडी 2, बागी, बागी 3, ओके जानू, हाफ गर्लफ्रेंड, नवाबजादे, स्त्री, बत्ती गुल मीटर चालू, छिछोरे, स्ट्रीट डांसर 3डी जैसी फिल्मो में काम किया हे।

इसे भी पढ़े:

Sarfira trailer: स्टार्टअप और एविएशन इंडस्ट्री की दुनिया पर आधारित, एड्रेनालाईन-पंपिंग अनुभव के लिए तैयार हो जाइए

किसने Shraddha Kapoor की रातों की नींद उड़ाई हे?

श्रद्धा कपूर अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी फीलिंग्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करके फैंस के साथ अपने दिल का हाल बयां किया है। श्रद्धा कपूर ने इंस्टा पर अपने बॉयफ्रेंड राहुल मोदी को साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए कैमरे की ओर देखते नजर आ रहे हैं।

वहीं राहुल के साथ इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्रद्धा कपूर ने फोटो पर कैप्शन में लिखा है- ‘दिल रख ले …नींद तो वापस दे दे यार!’ इसके बाद श्रद्धा कपूर ने हंसने वाली और दिल वाली इमोजी भी शेयर की है और राहुल मोदी को टैग किया है। श्रद्धा कपूर के इस पोस्ट से ये तो साफ हो गया है कि राहुल ने उनकी नींदे चुरा ली है।

Shraddha Kapoor का कथित बॉयफ्रेंड कौन है??

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कथित बॉयफ्रेंड राहुल मोदी के लिए एक मजेदार पोस्ट शेयर की है। पोस्ट के वायरल होने के बाद, प्रशंसक सोच रहे हैं कि राहुल मोदी कौन हैं। वह एक फिल्म लेखक और सहायक निर्देशक हैं।

Shraddha_Kapoor-2

राहुल मोदी का सबसे अच्छा प्रोजेक्ट 2023 की हिट फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्का’ थी, जिसमें श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर ने अभिनय किया था। फिल्म की रिलीज के बाद श्रद्धा और राहुल की डेटिंग की अफवाहें ऑनलाइन फैलने लगीं। राहुल ने लव रंजन की कई फिल्मों में साथ काम किया है, जिसमें कार्तिक आर्यन की ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘प्यार का पंचनामा’ जैसी हिट फिल्में शामिल हैं।

राहुल मोदी कथित तौर पर श्रद्धा कपूर से छोटे हैं। वह 34 साल के हैं, जबकि श्रद्धा 37 साल की हैं। राहुल का सुभाष घई से संबंध है, क्योंकि उनके पास घई द्वारा स्थापित एक फिल्म स्कूल व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट से डिग्री है। इंस्टाग्राम पर करीब 15,000 फॉलोअर्स होने के बावजूद राहुल ने कुछ भी पोस्ट नहीं किया है और 1,100 से ज़्यादा अकाउंट्स को फॉलो करते हैं।

राहुल मोदी और Shraddha Kapoor का रिलेशनशिप टाइमलाइन

कई रिपोर्ट्स में “तू झूठी मैं मक्का” के सेट को राहुल मोदी और श्रद्धा कपूर के कथित रिश्ते का लॉन्चपैड बताया गया है, इस जोड़ी को पहली बार आधिकारिक तौर पर मार्च में जामनगर में अरबपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग बैश में एक साथ देखा गया था। इसके बाद, उन्हें शहर में घूमते हुए, डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया।

Shraddha_Kapoor-3

मई में, कपूर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की, जिसमें वह ‘आर’ अक्षर वाला हार पहने हुए दिखाई दीं, जिसे देखकर प्रशंसकों ने मान लिया कि यह उनका कथित प्रेमी है और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के बारे में अफवाह है कि वह लेखक राहुल मोदी को डेट कर रही हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर राहुल को जन्मदिन की बधाई भी दी।

Reference: India Today and Pinkvilla

Must Read
Related News